20-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

भोपाल के सरकारी स्कूल से युवक की लाश बरामद, गले में जंजीर बांध जलाने की आशंका

Previous
Next

भोपाल. राजधानी के टीटीनगर थाना इलाके में स्थित एक सरकारी स्कूल के स्टोर रूम से मंगलवार को युवक की जली हुई लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. पंचशील नगर स्थित सरदार पटेल स्कूल के स्टोर रूम से यह लाश बरामद की गई है. मंगलवार की सुबह जब बच्चे स्कूल पहुंचे, तो उनकी नजर स्टोर रूम में इस लाश पर पड़ी, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. बताया गया है कि युवक के गले में जंजीर बंधी थी. पुलिस और मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि संभवतः युवक को जंजीर से बांधकर जला दिया गया. युवक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. एफएसएल की टीम मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल कर रही है. घटना की सूचना पर प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा भी पहुंचे. उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले का जल्द ही खुलासा कर देगी.

युवक की पहचान नहीं
सरदार पटेल स्कूल में अज्ञात युवक की लाश मिलने की सूचना पर पहुंचे डीआईजी इरशाद वली ने कहा कि घटना से जुड़े सभी तथ्यों की पड़ताल की जा रही है. शव के पोस्टमॉर्टम और एफएसएल की रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले की विस्तृत जानकारी हो पाएगी. अभी तक सिर्फ इसी बात का पता चला है कि लाश किसी पुरुष की है, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो पाई है. उन्होंने कहा कि युवक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. स्थानीय लोगों के मुताबिक टीटी नगर थाना इलाके में रहने वाला एक युवक पिछले कुछ दिनों से गायब था. लोगों के मुताबिक हो सकता है कि यह लाश उसी युवक की हो. हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है.

एफएसएल रिपोर्ट से मिलेगी

भोपाल जोन के एडीजी आदर्श कटियार ने स्कूल में लाश मिलने की बाबत न्यूज 18 के साथ बातचीत में कहा कि एफएसएल की टीम मौके से सभी सबूत जुटा रही है. स्कूल के स्टोर रूम में इस तरह की घटना कैसे हुई, इसका पता लगाया जा रहा है. युवक के गले में जंजीर बंधे होने या उसे जलाकर मारा है इस संबंध में पुलिस सारी जानकारी जुटा रही है. इधर, घटना के बाद पंचशील नगर इलाके में सनसनी फैल गई है.

साभार- न्‍यूज 18

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26566311

Todays Visiter:1404