23-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

कांग्रेस को कालेधन की अच्छी समझ, नोट गिनने में मदद ले सकती है RBI- सीतारमन

Previous
Next

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी के महाधिवेशन में बीजेपी, आरएसएस और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. महाधिवेशन में अध्यक्ष के तौर पर अपने पहले भाषण में राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी कौरवों की तरह सत्ता के लिए लड़ रही है और कांग्रेस पांडवों की तरह सत्य के लिए. इस पर निर्मला सीतारमन ने कहा कि देश में इमरजेंसी लगाने वाली, राम के अस्तित्व पर सवाल उठाने वाली पार्टी खुद को पांडव कह रही है.

राहुल गांधी ने कहा था कि ललित मोदी-नीरव मोदी और पीएम के सरनेम एक ही हैं, सारे भ्रष्टाचारी पीएम के साथ अपना नाम शेयर करते हैं. इसके जवाब में निर्मला सीतारमन ने कहा कि ऐसे में तो राहुल गांधी देश के राष्ट्रपिता (महात्मा गांधी) के साथ अपना सरनेम शेयर करते हैं. लेकिन उनके नाम का राहुल पर कोई असर नहीं दिखता है. मैं राष्ट्रपिता का नाम ऐसे लेना नहीं चाहती थी लेकिन मुझे ऐसा करना पड़ा.

कालाधन गिनने में कांग्रेस कर सकती है RBI की मदद
कांग्रेस महाधिवेशन में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने आरबीआई पर तंज कसते हुए कहा था कि उन्हें नोट गिनने के लिए उन्हें तिरुपति के हुंडी कलेक्टर्स के पास जाना चाहिए वे काफी तेजी से नोट गिनते हैं. इस पर जवाब देते हुए सीतारमन ने कहा कि कालेधन को लेकर कांग्रेस की समझ काफी अच्छी है इसलिए कालाधन गिनने के लिए आरबीआई को कांग्रेस की मदद लेनी चाहिए.

इसके बाद अमित शाह को हत्या का आरोपी बताने वाले राहुल के बयान पर टिप्पणी करते हुए निर्मला सीतारमन ने कहा कि अमित शाह को कोर्ट ने क्लीन चिट दे दी है और नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी खुद बेल पर रिहा हैं ऐसे में वह बीजेपी प्रेसीडेंट का नाम ऐसे कैसे घसीट सकते हैं.

निर्मला ने आगे कहा कि राहुल गांधी ने इस देश के न्‍यायाधीशों का भी मजाक उड़ाया है. इस देश के रीति-रिवाजों और हिन्‍दुओं मान्‍यताओं का मजाक उड़ाने में ये पार्टी कसर नहीं छोड़ती.

साभार- न्‍यूज 18

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26588983

Todays Visiter:4227