24-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

एक्जिट पोल में भाजपा जीती है लेकिन परिणाम में हम जीतेंगे - कुणाल चौधरी

कल शाम से एग्जिट पोल सामने आए है देश भर में यह चर्चा का विषय है कि गुजरात की जनता और भाजपा की इस लड़ाई में जनता कैसे हार सकती है और यह सत्य है कि जनता नही हारेगी। आज जरुर एक्जिट पोल में भाजपा जीती है लेकिन परिणाम में हम जीतेंगे। 

मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने कहा कि पूरा विश्वास है गुजरात की जनता ने भाजपा के अहंकार और घमंड को करारा जवाब दिया है। इस चुनाव में यह कोई बड़ी बात नहीं होगी कि सीएम और डिप्टी सीएम की सीट के साथ 10 से ज्यादा मंत्री को हार का सामना करना पड़े। और यह एग्जिट पोल भाजपा के पक्ष में आने के बाद भी रुपाणी और पटेल के चेहरे को ध्यान से देखोगें तो स्वयं भी समझ जाओंगे। गुजरात की जनता और भाजपा के बीच इस लड़ाई में हमारे नेता राहुल गांधी जी को 115 सीटों के साथ जीत का तोहफा हम देंगे।
चौधरी ने कहा कि जितने लोगों से सर्वे कंपनी ने उनका मत लिया गया उनसे ज्यादा लोगों से मैने गुजरात दौरे के दौरान वार्ता की है,कई सभाओं को संबोधित किया है, गांव गांव घुमा हूँ, जनता में आक्रोश है लेकिन वो मीडिया में तर्क के बजाए मतदान में परिवर्तित हुआ है। जैसा कि2009 के लोकसभा चुनाव के बाद बिहार, दिल्ली, पंजाब, गोवा में हुआ था और इन सर्वें कपंनी को माफी तक मांगना पड़ी थी। क्यों कि बिहार में 127 सीट भाजपा को दी थी लेकिन सिर्फ58 आई थी, दिल्ली में भी ऐसा ही कुछ हुआ, पंजाब में हम पीछे थे आप पार्टी की सरकार बन रही थी परिणाम आपके सामने है, गोवा में भाजपा को हमसे आगे बताया जा रहा था लेकिन हम भाजपा से ज्यादा सीटें जीते। गुजरात में भी हमारी जीत होगी और कांग्रेस पार्टी का परचम लहरायेगा और यह एग्जिट पोल उल्टे मुँह गिरेगा।   
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26595768

Todays Visiter:5407