12-Dec-2017

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

शूटिंग के दौरान अर्जुन कपूर पर अटैक, 10 हजार रुपये में बची हमलावर की जान

Previous
Next

बॉलीवुड के दिग्गज प्रोड्यूजर बोनी कपूर के बेटे और मशहूर एक्टर अर्जुन कपूर पर एक शराबी शख्स ने हमला किया है। उनके साथ यह हादसा फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' के सेट पर हुआ है। गौरतलब है कि इस फिल्म में अर्जुन कपूर खुद एक पुलिसकर्मी का किरदार निभा रहे हैं जो दिल्ली पुलिस में कार्यरत है।

मिली जानकारी के अनुसार फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में चल रही थी। वहां कमल कुमार नाम का एक शख्स अर्जुन कपूर के वैनिटी वैन के पास पहुंचा और खुद को उनका फैन बताते हुए एक्टर से हाथ मिलाने की कोशिश की। अर्जुन कपूर ने जैसे ही उस शख्स का हाथ थामा, उसने उनका हाथ मरोड़ दिया। आरोपी को फौरन हिरासत में ले लिया गया। पुलिसिया तफ्तीश में खुलासा हुआ कि खुद को अर्जुन कपूर का फैन बताने वाला वह शख्स पेशे से एक ड्राइवर है। जिस वक्त उसने अभिनेता पर हमला किया उस वक्त वह शराब के नशे में धुत था। पुलिस ने बताया कि कमल कुमार की ऑल्टो कार (यूके 05 टीए 1962) को सीज कर दिया गया है। उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। अतिथि कलाकारों के साथ इस तरह की बदसलूकी करने पर शहर के लोगों ने निंदा की है।

फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में परिणीति चोपड़ा भी अहम रोल निभाती नजर आएंगी। अर्जुन और परिणीति की जोड़ी पहली बार फिल्म 'इशकजादे' में साथ दिखी थी। इसके अलावा यह जोड़ी फिल्म 'नमस्ते कैनडा' में भी दिखेगी। दिबाकर बैनर्जी निर्देशित फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' 18 अगस्त, 2018 को रिलीज होगी।

साभार- अमर उजाला

Previous
Next

© 2015 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:4891080

Todays Visiter:1122