19-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

As

Previous
Next

 मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी, भोपाल

समाचार
कांग्रेस को जिताकर शिवराज सिंह के कानों में घंटी बजाएं
जनता के गुस्से का अब अहसास करना जरुरी है
अब भी चुप बैठे रहे तो सब चौपट हो जाएगा: अजयसिंह
भोपाल, 20 अक्टूबर 2021
पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह ने आज रैगाँव विधानसभा क्षेत्र में जनता से कहा कि इस उपचुनाव में कांग्रेस को जिताकर शिवराजसिंह के कान में अब घंटी बजाने की जरूरत है। यदि भाजपा एक सीट हार गई तो उसकी सेहत पर कोई असर नहीं पड़ेगा। लेकिन रैगाँव से पूरे देश में भाजपा के कुशासन और महंगाई के विरुद्ध जनता के गुस्से का सन्देश जरुर जाएगा। उन्होंने कांग्रेस की उम्मीदवार श्रीमती कल्पना वर्मा के समर्थन में करही, सोहावल, धनखेर, डिलौरा, छीन्दा और रजरवारा आदि ग्रामों आयोजित सभा में कहा कि आज हर व्यक्ति महंगाई से परेशान है।
सिंह ने कहा कि शिवराजसिंह पन्द्रह साल मुख्यमंत्री रहे लेकिन उनका मन नहीं भरा। इस एक सीट को जीतने के लिए सारे हथकंडे अपनाये जा रहे हैं। भाषणों में झूठ पर झूठ बोले जा रहे हैं। ऐसे-ऐसे वादे कर रहे हैं जो कभी पूरे नहीं होंगे। यह बात सब जानते हैं कि पहले के वादे आज तक पूरे नहीं हुए। बागरी जी इस क्षेत्र से पांच बार विधायक रहे। उनकी मृत्यु के बाद रिक्त सीट पर उनके सुयोग्य पुत्र का हक़ बनता है। लेकिन शिवराजसिंह स्व. बागरी जी के लम्बे योगदान को भूल गये और दूसरे को टिकट दे दिया। अब आप ही बताएं कि जब वे अपनों को धोखा दे सकते हैं तो जनता के सगे कैसे हो सकते हैं?
अजयसिंह ने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं और रोज बढ़ रहे हैं। गैस का सिलेंडर एक हजार में मिल रहा है। देश में किसानों की आवाज दबायी जा रही है और वे सरेआम गाड़ियों से कुचले जा रहे हैं। भाजपा बड़े उद्योगपतियों का साथ दे रही है और बाकी सब हलाकान हैं। आप खुद ही सोचिये कि इन परिस्थितियों में आपको क्या निर्णय लेना है। यदि वर्तमान परिस्थितियों से आप खुश हैं तो दीजिये भाजपा को वोट, और नहीं, तो एक बटन दबाकर प्रधानमंत्री मोदी को जनता के विरोध का अहसास करा दें। जनता के गुस्से कि आवाज दूर तक जाना चाहिए। शिवराजसिंह की सत्ता पाने की लोलुपता इतनी थी कि उन्होंने सरकार ही खरीद ली। यदि हम अब भी चुप बैठे रहे तो इनके भाव और बढ़ जायेंगे और ये इतने घमंड में आ जायेंगे कि हमारे पूरे देश और प्रदेश का भविष्य चौपट हो जाएगा। इसलिए मेरा आप सभी से कांग्रेस को ऐतिहासिक जीत दिलाने का आग्रह है।
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26561371

Todays Visiter:5100