10-Dec-2018

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

अरूण यादव ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र- कहा, प्रशिक्षण हितग्राही सम्मान समारोह का दें हिसाब

Previous
Next

भोपाल 05 दिसम्बर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री अरूण यादव ने रविवार 4 दिसम्बर को राजधानी के जम्बूरी मैदान में मुख्यमंत्री के रूप में शिवराजसिंह चौहान के 11 वर्षीय कार्यकाल के पूरा होने पर लगभग 100 करोड़ रूपयों की बर्बादी के बाद संपन्न ‘गरीब-कल्याण योजना प्रशिक्षण’ एवं ‘हितग्राही सम्मान समारोह’ में मात्र 40 से 50 हजार लोगों की उपस्थिति पर तंज कसते हुए कहा कि इस समारोह में 7.50 लाख लोगों के शिरकत करने की जो बात कहीं गई थी, वह पूरी तरह काफूर हो चुकी है। लिहाजा, कार्यक्रम में नहीं आने वाले 7 लाख लोगों के लिए विभागवार स्वीकृत बड़ी धनराशि अब कौन हजम करेगा?

प्रदेश के मुखिया शिवराजसिंह चौहान को उक्त विषयक लिखे अपने इस पत्र में श्री यादव ने कहा कि इस ‘‘फ्लाप’’ कार्यक्रम में बतौर मुख्यमंत्री सिर्फ आपकी व्यक्तिगत ब्रांडिंग के लिए 100 करोड़ रूपये ‘‘फंूक’’ दिये गये हैं। समारोह में बहुप्रचारित 7.50 लाख लोगों की उपस्थिति को लेकर भाजपा और राज्य सरकार ने जो झूठ बोला है उस पर स्थित स्पष्ट होनी चाहिए कि आखिरकार यह झूठ जानबूझ कर बोला गया था, यदि नहीं तो अपेक्षित ‘‘भीड़’’ एकत्र क्यों नहीं हुई और अब इस समारोह के लिए शेष बची हुई विभागवार धनराशि कौन डकारेगा?

यादव ने राज्य सरकार व भाजपा दोनों से जानना चाहा है कि दोनों ही मुखियाओं के कई प्रयत्नों के बावजूद भी इस समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी क्यों नहीं हो सकी!  पत्र में यादव ने शिवराजसिंह चौहान से आग्रह किया है कि संपन्न कार्यक्रम पूरी तरह राज्य सरकार से आयोजित था। लिहाजा, इसके लिए खर्च अनुमानित 100 करोड़ रूपयों का व्यौरा उन्हें सार्वजनिक करना चाहिए।

Previous
Next

© 2015 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:7009456

Todays Visiter:1820