29-May-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

अमित शाह का दावा- 4 चरण में 270 सीटें जीतकर मिल गया बहुमत, ममता दीदी बोल रहीं झूठ

Previous
Next

बनगांव, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के बनगांव में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 के सात में से चार चरण में ही बहुमत पा लेने का दावा किया। इसके साथ ही उन्होंने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी तीखा हमला किया।

अमित शाह ने कहा, "4 चरण पूरे हो गए हैं। 380 सीटों का चुनाव हो गया है। बंगाल में 18 सीटों का चुनाव हो गया है। इन 380 में से मोदी जी 270 सीट लेकर पूर्ण बहुमत प्राप्त कर चुके हैं। आगे की लड़ाई 400 पार करने की है। अगर आप बंगाल में 30 सीट जिताते हैं तो मैं मतुआ समाज के लोगों को कहने आया हूं, हर एक को घर-घर जाकर CAA से नागरिकता देने का काम भाजपा करेगी।"
ममता दीदी झूठ बोल रहीं हैं
गृह मंत्री ने कहा, "मतुआ समाज के लोगों को मैं आश्वस्त करने आया हूं। ये ममता दीदी झूठ बोल रहीं है कि CAA में जो अर्जी करेंगे उनको तकलीफ आएगी। मैं गारंटी देकर जाता हूं, किसी को कोई तकलीफ नहीं आएगी। नागरिकता भी मिलेगी और देश में सम्मान के साथ जीने का मौका भी मिलेगा। दुनिया की कोई ताकत मेरे हिंदू शरणार्थी भाई, मेरे बौद्ध शरणार्थी भाई, जैन शरणार्थी भाई को नागरिक बनने से रोक नहीं सकती।"
ममता बनर्जी नहीं रोक सकतीं CAA
अमित शाह ने कहा, “ममता बनर्जी वोट बैंक की राजनीति करने के लिए एक ओर घुसपैठियों को तो घुसाती हैं, उनको फर्जी तरीके से नागरिक बनाती हैं और मेरे मतुआ समाज के लोग जो शरणार्थी बनकर आए हैं, उनको नागरिकता देने का विरोध करती हैं। वो कहती हैं बंगाल में हम नहीं देने देंगे। अरे दीदी, आप क्या रोकोगी। नागरिकता केंद्र का विषय है। ममता दीदी आपका समय समाप्त हो गया। 30 सीटें आते ही आपका समय समाप्त हो जाएगा। यहां भी मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनने जा रही है।”
साभार- ए न्‍यूज
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:27013212

Todays Visiter:5303