25-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

आकाश अंबानी और श्लोका की शादी आज, ये VIP मेहमान होंगे शरीक

Previous
Next

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी शनिवार को बचपन की दोस्त श्लोका मेहता से विवाह बंधन में बंधेंगे. शादी का समारोह मुंबई में होगा. इस शादी में आकाश की बहन ईशा अंबानी अपने पति आनंद पीरामल के साथ मौजूद रहेंगी. इसके साथ ही पीरामल इंडस्ट्रीज के चेयरमैन अजय पीरामल और उनकी पत्नी स्वाती भी शादी समारोह में पहुंचेंगे.

शादी की विशिष्ट अतिथि सूची में संयुक्त राष्ट्र के पूर्व महासचिव बान की मून और उनकी पत्नी, ब्रिटेन के पूर्व पीएम टोनी ब्लेयर और उनकी पत्नी चेरी ब्लेयर, Google के सीईओ सुंदर पिचाई और उनकी पत्नी अंजलि पिचाई, क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजलि शामिल हैं.

गेस्ट लिस्ट में कई अन्य कॉर्पोरेट और वैश्विक लीडर्स शामिल हैं. इसमें सैमसंग के वाइस प्रेसिडेंट जे वाई ली, अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति के कार्यकारी बोर्ड के सदस्य क्रिस्टोफ डी केपर, सऊदी सरकार के मंत्री खालिद अल फलीह, बेल्जियम के राजनीतिज्ञ और यूरोपीय संसद के सदस्य वेरोनिक डी पेपर, नेटफ्लिक्स के सह-संस्थापक रीड हेस्टिंग्स शामिल हैं.

इसके साथ ही सऊदी पब्लिक इन्वेस्टमेंट फंड के प्रमुख यासिर अल-रुमैयन और उनकी पत्नी, टाटा संस के अध्यक्ष एन चंद्रशेखरन और उनकी पत्नी ललिता, कोका-कोला के सीईओ जेम्स क्विन्सी, पूर्व अमेरिकी कांग्रेसी एरिक कैंटर और उनकी पत्नी, मॉर्गन स्टेनली बैंकर माइकल ग्रिम्स और उनकी पत्नी, डॉव केमिकल के अध्यक्ष एंड्रयू लिवरिस और उनकी पत्नी पाउला, ग्लोबल कॉरपोरेट एंड इनवेस्टमेंट बैंकिंग के चेयरमैन और सऊदी अरामको के वरिष्ठ एमडी अहमद अल-सुबे भी समारोह में मौजूद रहेंगे.

भारतीय राजनेताओं में महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी अमृता, रेल मंत्री पीयूष गोयल, वाणिज्य मंत्री सुरेश प्रभु और पूर्व वाणिज्य मंत्री आनंद शर्मा के भी इस शादी में शरीक होने की उम्मीद है.

साभार- न्‍यूज 18

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26602057

Todays Visiter:3739