25-Apr-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

हनी ट्रैप मामले में हो रहे नित नए खुलासे के बाद शिवराज व भाजपा मौन क्यों- सलूजा

Previous
Next

इस खुलासे से यह साबित हो गया कि 15 वर्ष जिम्मेदार पद पर बैठे हुए लोग कैसे जनता                                                        की सेवा की बजाय किस तरह की अनैतिक गतिविधियों में लिप्त थे : नरेंद्र सलूजा

भोपाल, 22 नवंबर, 2019, मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने बताया कि हनीट्रैप मामले में हो रहे नित नए खुलासे के बाद चाल चरित्र और चेहरे की दुहाई देने वाली भाजपा का असली चेहरा प्रतिदिन सामने आ रहा है। जिन लोगों के पास पिछले 15 वर्ष जनता की सेवा की जवाबदारी थी, जो लोग पिछले 15 वर्ष में उच्च मलाईदार पदों व विभागों के प्रमुख थे, वे जनता की सेवा के बजाय किस प्रकार भ्रष्टाचार की काली कमाई से अनैतिक गतिविधियों को अंजाम देते रहे?
सलूजा ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के करीबी लोगों का खुलासा जिस तरह से हनीट्रैप कांड में प्रतिदिन सामने आ रहा है। उससे समझा जा सकता है कि ऐसे लोगों को पिछले 15 वर्षों में किसका संरक्षण प्राप्त था। किस प्रकार से प्रदेश में 15 वर्षों में जंगलराज चल रहा था। जनता की गाढ़ी कमाई का पैसा किस प्रकार रंगरेलियों व अय्याशी में लुटाया जा रहा था और शिवराज मौन रहकर उसी तरह का आचरण कर रहे थे जैसे ‘‘रोम जल रहा था और नीरो बंसी बजा रहा था’’।
सलूजा ने बताया कि जिस प्रकार हाल ही के खुलासों में पूर्व जनसंपर्क मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा के वायरल आॅडियो में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व उनके परिजनों को लेकर टिप्पणी की गई हैं, उसके बावजूद भी एक भी भाजपा नेता ने सामने आकर इस मामले में मौन नहीं तोड़ा है। इससे यह साबित होता है। कि पूर्व मंत्री द्वारा कही गई सारी बातें सत्य है, इसीलिए भाजपा नेताओं ने इस विषय पर मौन धारण कर रखा है। वही पूर्व मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव की करतूत जिस प्रकार से हनीट्रैप में वायरल एक आॅडियो टेप से उजागर हुई है, उससे समझा जा सकता है जिनके पास सरकार चमकाने का जिम्मा था, वह किस प्रकार की कारगुजारीओं में शामिल थे। पूरा प्रदेश जानता है कि पिछले 15 वर्षों में ऐसे लोगों को किसका संरक्षण प्राप्त था और कौन ऐसे तत्वों को पोषित कर रहा था। भ्रष्टाचार की काली कमाई कैसे कामों में ठिकाने लगाई जा रही थी, इस खुलासे से यह सच जनता के सामने आ रहा है।
सलूजा ने बताया कि अब मध्य प्रदेश की 7.5 करोड़ जनता को यह समझ लेना चाहिए कि पिछले 15 वर्ष जो लोग चाल चरित्र और चेहरे की दुहाई दिया करते थे उनके किस प्रकार के कृत्य, करतूत व आचरण हनी ट्रैप के खुलासे के माध्यम से सामने आ रहे हैं। जिन लोगों ने अपने चेहरे पर शराफत का मुखौटा ओढ रखा था, उनका स्याह चेहरा अब जनता के सामने आता जा रहा हैं।


Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26600887

Todays Visiter:2569