17-Nov-2018

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

कमल को विजयी बनाकर हरदा की तकदीर संवारने के अवसर का लाभ उठाए- नंदकुमारसिंह

Previous
Next

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद नंदकुमारसिंह चौहान ने कहा कि गत पालिका चुनाव में जनता कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के छल का शिकार हो चुकी है। 4 जनवरी को होने जा रहे हरदा नगर पालिका के चुनाव मतदान के अवसर पर मतदाता हरदा की तकदीर संवारने के लिए कमल का बटन दबाकर भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाए। पार्टी ने नगरपालिका परिषद के अध्यक्ष पद के लिए सुरेन्द्र जैन को प्रत्याशी बनाया है। सुरेन्द्र जैन क्षेत्रीय विकास की दृष्टि से परखे जा चुके है और उन्होंने अपनी क्षमता का पूरा उपयोग किया है। जल नल योजना उन्हीं की देन है। नंदकुमारसिंह चैहान ने हरदा में जनसभा को संबोधित करते हुए चुनाव प्रचार का समापन किया। उन्होंने कहा कि 22 करोड़ रूपए लागत की जल संवर्धन योजना पर काम होगा और क्षेत्रीय जनता को लाभ पहंुचेगा।

उन्होंने पिछले बार चुनाव में जनता को भ्रमित करने वाले कांग्रेस के नेता के झूठ को बेनकाब करते हुए कहा कि उन्होंने जनता को एक पत्र के माध्यम से भ्रमित किया था और आवासीय योजना का सब्जबाग दिखाया था। लेकिन वह कथन सफेद झूठ निकला। इस बात ने कांग्रेस के चरित्र को बेनकाब कर दिया है और 4 जनवरी को होने जा रहे मतदान में जनता कांग्रेस के किसी भी वायदे पर विश्वास नहीं करेगी। कांग्रेस के छल का शिकार नहीं होगी। उन्होंने कहा कि हम सौभाग्यशाली है कि राज्य में श्री शिवराजसिंह चौहान जैसा दूरदर्शी क्रांतिकारी मुख्यमंत्री मिला है, और दिल्ली में श्री नरेन्द्र मोदी जैसा विकास पुरूष क्षेत्र की खुशहाली और संपन्नता के लिए दिन रात जुटे हुए है।  सुरेन्द्र जैन के विजयी होने पर क्षेत्र की जनता और राज्य तथा केन्द्र के बीच में वे विकास सेतु का कार्य करेंगे और हरदा के विकास की संभावनाओं के नए क्षितिज खुलेंगे।

चौहान ने कहा कि 4 जनवरी को मतदान में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें और अध्यक्ष पद के लिए सुरेन्द्र जैन और 34 वार्डों में कमल के प्रत्याशियों को विजयी बनाए। उन्होंने जन जन से आग्रह किया कि वे अपने को नगरपालिका चुनाव में प्रत्याशी मानकर भारतीय जनता पार्टी के प्रचार अभियान में अपनी भूमिका परिभाषित करें। जनसभा के पूर्व में श्री नंदकुमारसिंह चौहान ने नगरपालिका के सभी 35 वार्डो में रोड शो किया। पार्टी प्रवक्ता सुश्री राजो मालवीय ने भी महिलाओं के सम्मेलन में भाग लिया। अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सनव्वर पटेल ने अल्पसंख्यक बस्तियों में चैपाल चर्चा में भाजपा प्रत्याशियों को पूर्ण समर्थन देकर विजयी बनाने का आव्हान किया।

इस अवसर पर प्रदेश शासन के मंत्री लालसिंह आर्य, प्रदेश उपाध्यक्ष व विधायक रामेश्वर शर्मा, श्रीमती ज्योति धुर्वे, हेमंत खण्डेलवाल, जिला अध्यक्ष अमर सिंह, गौरीशंकर मुकाती, एस.के. मुद्दीन, कमल पटेल, श्री संजय शाह, शैतानसिंह पाल, हरीश कोटवाले, अनिल सिंह कुशवाह, रमेश पटेल सहित पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

गरीबों के लिए बैंकों का द्वार नरेंद्र मोदी ने खोला- नंदकुमारसिंह चौहान

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि विमुद्रीकरण का जी भरकर विरोध करके विपक्ष ने राह में रोढ़े अटकाये। आम आदमी  कुछ दिनों तक कतार में लगकर परेशान भी हुआ। अर्थशास्त्रियों ने भी इसके विरोध में टिप्पणियां की। लेकिन विमुद्रीकरण के प्रति देश का किसान, मजदूर वर्ग, अगाध निष्ठा के साथ अडिग रहा। इसका प्रमाण हमने गुजरात, महाराष्ट्र, चंडीगढ़ के नगरीय निकाय चुनावों कई राज्यों में हुए लोकसभा विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली अप्रत्याशित जीत के रूप में देखा और विपक्ष अपनी शर्मनाक पराजय पर विमुद्रीकरण को लेकर बिखरता नजर आया। आम आदमी का भरोसा जगा है कि आजादी के बाद जिस समाजवाद की लोरी गाकर कांग्रेस जनता को बहलाती रही उसकी किरणें मोदी के अढ़ाई साल में जनता को नजर आई है। बैंकों का 1969 में श्रीमती इंदिरा गांधी ने बैंकों का राष्ट्रीयकरण किया था। पहली बार देश में बैंकों के दरवाजे गरीबों के लिए श्री नरेंद्र मोदी ने जनधन योजना में खोलकर गरीबों की विश्वसनीयता कायम करने के साथ उन्हें आर्थिक सुरक्षा कवच और दुर्घटना बीमा का लाभ एक झटके में दे दिया।

Previous
Next

© 2015 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:6867617

Todays Visiter:2833